ग्वालियर और इंदौर के बाद MP में नग्न शख्स को लाठियों से पीटने का मामला आया सामने

मध्य प्रदेश के सागर जिले से कुछ लोगों द्वारा एक नग्न व्यक्ति की पिटाई का वीडियो सामने आया है, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कथित वीडियो में कुछ लोग शख्स पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे लाठियों और पाइप के टुकड़ों से पीटते नजर आ रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि वायरल वीडियो उनके संज्ञान में आया है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वीडियो मोतीनगर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत धर्म कांटा इलाके में शूट किया गया था।

मोतीनगर थाना प्रभारी मानस द्विवेदी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस आरोपियों की पहचान करने की प्रक्रिया में है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद वीडियो और मामले की विस्तृत जानकारी सामने आएगी।

पिछले एक सप्ताह में सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश में ऐसे हमलों की जो क्लिप सामने आई हैं, उनमें सागर का वीडियो नया है। हाल ही में, एक वीडियो में एमपी के सीधी जिले में एक व्यक्ति को एक आदिवासी युवक पर पेशाब करते हुए दिखाया गया, जिससे पूरे देश में आक्रोश फैल गया। आरोपी प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके खिलाफ सख्त राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया और उनके परिवार के घर को भी ध्वस्त कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार, बुधवार को सामने आई एक अन्य घटना में, 30 जून को शिवपुरी जिले के वरखड़ी गांव में दो दलित पुरुषों को अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों द्वारा कथित तौर पर इस संदेह पर पीटा गया था कि उन्होंने कुछ लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की और उनका वीडियो बनाया।

शुक्रवार को एक और वीडियो सामने आया, जिसमें ग्वालियर में चलती गाड़ी में एक व्यक्ति की पिटाई की गई और उसे पैरों के तलवे चाटने के लिए मजबूर किया गया। घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार, शनिवार को इंदौर जिले में एक नाबालिग सहित दो आदिवासी भाइयों को कथित तौर पर बंधक बनाने और सड़क पर झगड़े के बाद उनकी पिटाई करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया।

Related posts

Leave a Comment